पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरेला-निवास रोड पर आज दोपहर के वक्त ग्रामीण आक्रोशित हो गए, जब तेज गति से आए ट्रक ने मोटर साइकल सवार चार लोगों को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चौथे के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, गुस्साए लोगों ने ट्रक में पथराव कर तोडफ़ोड़ कर रास्ते पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया है. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने ग्रामीणों से चर्चा के बाद जाम हटवाया. 

पुलिस के अनुसार ग्राम धनपुरी बरेला निवासी सुरेन्द्र यादव की बहन सुशील उम्र 32 वर्ष अपने दोनों बच्चों को लेकर मकर संक्राति के त्यौहार पर अपने मायके आई थी, जहां पर कुछ दिन रुकने के बाद आज सुरेन्द्र यादव अपनी बहन सुशीला, भांजी अंजना 13 वर्ष व भांजे अंशु उम्र 10 वर्ष को मोटर साइकल में बिठाकर घर ग्राम पौड़ी छोडऩे के लिए निकला, सुरेन्द्र जब पहाड़ीखेड़ा पेट्रोल पम्प के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान जबलपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, ट्रक की टक्क र लगते ही चारों बाईक सहित सामने की ओर गिरे, जिन्हे कुचलते हुए ट्रक निकल गया, हादसे में चारों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिसमें सुशील यादव व अंजना की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं सुरेन्द्र व भांजा खून से लथपथ सड़क पर पड़े छटपटाते रहे, जिन्हे एम्बुलेंस से अस्पताल रवाना किया गया लेकिन सुरेन्द्र यादव की भी रास्तें में मौत हो गई, वहीं अंशु मेडिकल अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां पर अंशु की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है. दुर्घटना होते देख आसपास खड़े ग्रामीणों में चीख पुकार मच गई, देखते ही देखते सैकड़ों लोग एकत्र हो गए, जिन्होने ट्रक में पथराव कर तोडफ़ोड़ कर हंगामा करना शुरु कर दिया, यहां तक कि ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगाने की कोशिश की, जिन्हे कुछ लोगों ने रोक दिया.  

घटना की खबर धनपुरी के लोगों को लगी तो हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई, देखते ही देखते परिजनों सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया, घटना स्थल पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, घटना की खबर मिलते ही बरेला सहित अन्य थानों की पुलिस पहुंच गई थी, जिन्होने ग्रामीणों को चर्चा करते हुए किसी तरह शांत कराया. 

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम-

बताया गया है कि हादसे को देख आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने घटना स्थल पर प्रदर्शन करते हुए जाम के हालात निर्मित कर दिए थे, जिन्होने ट्रक में तोडफ़ोड़ कर आग लगाने की कोशिश की, किसी तरह लोगों को शांत कराया गया. जाम के दौरान दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही, यहां तक कि कुछ तो रास्ता बदलकर निकल गए. 

पुलिस पर भी भड़के लोग-

गुस्साए ग्रामीणों का कहना था कि हादसे की खबर तत्काल ही बरेला पुलिस को दे दी थी, लेकिन करीब एक घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, उस वक्त तक घायल खून से लथपथ सड़क पर पड़े छटपटाते रहे, यदि समय पर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाते तो जान बचाई जा सकती थी. इधर पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.