पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित शहपुरा रोड पर बैंक से रुपए निकालकर उधारी चुकाने जा रहे बाईक सवार युवक पर बिना नम्बर की मोटर साइकल से आए बदमाशों ने राड से हमला कर 61 हजार रुपए लूट लिए, हमले में घायल युवक संतोष पटैल को मेडिकल अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां पर संतोष की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने पूछताछ के बाद बाईक सवार लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कुसली बेलखेड़ा निवासी संतोष पटैल उम्र 25 वर्ष प्राइवेट जॉब करता है, संतोष दोपहर 11 बजे के लगभग शहपुरा स्थित मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक आया, जहां पर अपने पिता शंकरलाल के खाते से 61 हजार रुपए निकाले और हीरापुर बंधा पेट्रोल पम्प में काम करने वाले राजकुमार को उधारी चुकाने के लिए निकला, जब वह खिरकाखेड़ा तिराहा से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान मोटर साइकल से पीछा करते हुए दो बदमाश पीछा करते हुए आए, जिन्होने संतोष पर लोहे की राड से हमला कर दिया, हमला होते ही संतोष बाईक सहित उछलकर नीचे गिरा, इस  बीच बदमाशों ने संतोष के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीना और भाग निकले.  

सिर में चोट आने के कारण संतोष सड़क किनारे अर्ध बेहोशी की हालत में पड़ा रहा, राह चलते लोगों  ने देखा तो पुलिस को सूचना देते हुए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर संतोष की हालत को देखते हुए भरती कर लिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मेडिकल अस्पताल पहुंच गए, जहां पर संतोष से पूछताछ के बाद हमलावर लुटेरों की तलाश शुरु कर दी. घायल संतोष ने बताया कि एक लुटेरा हैलमेट व दूसरा मुंह में गमछा बांधे रहा.