किसी भी व्यक्ति के घर में या फिर आस पड़ोस में भी अगर कोई निधन हो जाता है तो फिर कही न कही लोग दुखी होते है और उनको दिल से तकलीफ भी होती है क्योंकि किसी व्यक्ति का इस तरह से यूँ चले जाना कोई छोटी बात नही होती है लेकिन कभी आपने ये सुना है कि किसी ने अपने पिता के चले जाने के बाद में पार्टी की हो? अगर नही सुना है तो अब सुन लीजिये क्योंकि ऐसा वाकई में हुआ है और काफी जोर शोर के साथ में इस पर देखने को भी मामलाआया है.

ये पूरा मामला बिहार के जमुई का है जहा पर मणियद्दा नाम के एक गाँव में एक व्यक्ति के पिता का निधन हो गया था और परम्परा के अनुसार बारवा दिन चल रहा था जिस दिन सब लोग आते है और सांत्वना देते है लेकिन यहाँ पर तो बारवे दिन कुछ और ही चला.

पिता के बारहवे दिन पर बेटे ने घर के बाहर की तरफ एक बढ़िया सी पार्टी का आयोजन किया जिसमे लोग मजे से खाते पीते और आनंद लेते हुए नजर आये. इसमें बार बालाओं को भी बुलाया गया जो वहाँ पर डांस करने लगी और लोगो का मनोरंजन करते हुए दिखी. कई लोगो ने इसके विडियो बनाये और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया जिसके बाद में गाँव के बाकी लोगो को इसकी भनक लगी तो कई लोग इस पर नाराज भी हुए और कहने लगे कि पिता के निधन पर कोई व्यक्ति ऐसा कैसे कर सकता है?

लोग अभी भी इस बात को लेकर के दुविधा में है की अपने पिता के निधन को लेकर के ये बेटा इतना ज्यादा ख़ुशी वाली स्थिति में क्यों है जहाँ पर वो पार्टी का आयोजन कर रहा है और लोगो के सामने लडकियों को भी डांस करवा रहा है.