पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें पांच युवकों ने छात्रा को चाकू अड़ाकर गैंगरेप किया, इसके बाद मारपीट करते हुए बोरी में भरकर रेल ट्रेक पर फेंक दिया. छात्रा किसी तरह अपनी जान बचाकर पुलिस तक पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी दी. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच के बाद आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. 

इस मामले में आईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि इंदौर के पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग से लौट रही छात्रा को परिचित अक्षय नामक युवक अपने एक साथी के साथ मिला, अक्षय ने बातचीत करते हुए छात्रा को कोई नशीला पदार्थ सुंघाया और बाईक में बिठाकर भागीरथपुरा रेलवे टे्रक के पास ले गए, जहां पर तीन युवक पहले से मौजूद रहे.

इस बीच युवती को होश आया तो उसने विरोध करते हुए भागने की कोशिश की, जिसपर सभी ने छात्रा के साथ मारपीट करते हुए चाकू अड़ाकर बारी-बारी से बलात्कार किया, यहां तक कि बदमाशों ने छात्रा को बुरी तरह पीटा और बोरी में भरकर रेलवे ट्रेक पर फेंककर भाग निकले.

छात्रा ने किसी तरह अपने आप को बचाते हुए दोस्त को फ ोन किया, जिसपर दोस्त मौके पर पहुंचा और युवती को अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को सूचना दी. अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारियों को युवती के दोस्त ने बताया कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. वहीं पीडि़ता ने एक युवक का नाम अक्षय बताया है, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और तत्काल ही घटनास्थल पर पहुंच गई, जहां पर जांच करते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.