पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है, बरेला रोड पर हुए हादसे में भाई-बहन, भांजी की मौत के बाद अब खमरिया रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में राजेश चौधरी नामक युवक की मौत हो गई. युवक राजेश की मौत के बाद उसकी मां सदमे में है, जो अपने होशो हवाश तक खो बैठी. 

पुलिस के अनुसार वर्धाघाट खमरिया निवासी राजेश चौधरी उम्र 29 वर्ष शाम 5.30 बजे के लगभग अपने घर की ओर जा रहा था, इस दौरान पीछे से आए ट्रेक्टर के चालक ने राजेश को टक्कर मार दी, ट्रेक्टर की टक्कर लगते ही राजेश सामने की ओर गिरा, जिसे ट्रेक्टर चालक कुचलते हुए निकल गया, हादसे में राजेश के शरीर पर गंभीर चोटें आई, खून से लथपथ राजेश सड़क पर पड़ा छटपटाता रहा, आसपास से निकले लोगों ने देखा तो तत्काल ही परिजनों को सूचना दी, मौके पर पहुंची मां पानबाई चौधरी ने राजेश को देखा तो गांव वालों की मदद से राजेश को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डाक्टरों ने राजेश की हालत को देखते हुए भरती कर उपचार शुरु कर दिया, देर रात डेढ़ बजे के लगभग राजेश चौधरी की उपचार के दौरान मौत हो गई, राजेश की मौत की खबर मिलते ही मां सहित अन्य परिजन स्तब्ध रह गए, सभी का रो-रो कर बुरा हाल रहा.

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद मामले की जांच शुरु कर दी है, पुलिस का कहना है कि अभी ऐसी जानकारी मिली है कि टक्कर किसी ट्रेक्टर के चालक ने मारी है लेकिन उसे किसी ने देखा नहीं है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है, जो भी तथ्य सामने आएगें, उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.