पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नटवारा शहपुरा बस स्टेंड के पास आज विद्युत सब-स्टेशन में कार्यरत कम्प्यूटर आपरेटर विजय  उर्फ सोनू रुढ़के की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ है जब वह बालाघाट से आए रिश्तेदारों को लेने के लिए शहर आ रहा था, हादसे की खबर मिलते ही परिजन सहित रिश्तेदार स्तब्ध रह गए. सोनू की दो माह पहले ही शादी हुई थी. 

पुलिस के अनुसार बालाघाट निवासी विजय उर्फ सोनू रुढ़के शहपुरा के ग्राम सुरई स्थित विद्युत सब स्टेशन में कम्प्यूटर आपरेटर के पद पर पदस्थ रहा, आज बालाघाट से रिश्तेदार जबलपुर आ रहे थे, जिन्हे लेने के लिए विजय मोटर साइकल से शहर आने के लिए निकला, जब वह नटवारा बस स्टेंड से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान पीछे से आए भारी वाहन ने टक्कर मार दी, वाहन की टक्कर लगते ही विजय मोटर साइकल से उछलकर दूर जा गिरा, जिससे उसका सिर पत्थर से टकरा गया.

हादसे में सिर, चेहरे, सीने, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. हादसे को देख आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी, पुलिस का कहना है कि मौके पर विजय की बाईक भी क्षतिग्रस्त हालत में मिली है, कुछ दूर पर विजय खून से लथपथ हालत में पड़ रहा, पुलिस ने मोबाइल से पहचान कर रिश्तेदारों से लेकर परिजनों को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर अज्ञात वाहन की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस को पूछताछ में रिश्तेदारों ने जानकारी दी कि विजय ठेका कंपनी की ओर से कम्प्यूटर के पद पर पदस्थ रहा, 20 दिन पहले ही विजय का बेलखेड़ा के मेरेगांव सब स्टेशन से सुरई शहपुरा स्थानान्तरण हुआ था. 

पत्नी से मिलने के लिए ली थी पांच दिन की छुट्टी-

पुलिस को पूछताछ में जानकारी लगी कि विजय की दो माह पहले ही शादी हुई थी, पत्नी भोपाल में नौकरी करती है, जिससे मिलने के लिए विजय ने आज से पांच दिन की छुट्टी ली थी ताकि पत्नी से मिलने जा सके. वह रात को ही रिश्तेदारों को लेकर भोपाल जाने वाला था, जहां पर वह पत्नी से मिलता. 

तो बच भी सकती थी जान-

स्थानीय लोगों ने यह भी आरोप लगाए कि घटना की सूचना तत्काल ही पुलिस थाना को दे दी गई थी, इसके बाद भी पुलिस करीब दो घंटे बाद मौके पर पहुंची, जबकि घटना स्थल से थाना की दूरी दो से ढाई किलोमीटर ही है, यदि समय रहते विजय को अस्पताल पहुंचाया जाता तो जान बच सकती थी, घटना को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन भी किया.