पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित शहपुरा में मामूली विवाद पर क्षेत्र के कुख्यात बदमाश अभिषेकसिंह ने पूर्व सरपंच के बेटे प्रदीपसिंह को गोली मार दी, गोली चलने की आवाज सुनकर परिजनों सहित आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, देखा तो प्रदीप खून से लथपथ जमीन पर पड़ा छटपटा रहा है, जिसे उपचार के लिए तत्काल शहर के निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने हालत देखते हुए घायल प्रदीप को भरती कर लिया.

इधर घटना के बाद तनाव क ा माहौल निर्मित हो गया था, जिसे देखते हुए शहर से भी थानों का बल शहपुरा पहुंच गया, पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा आरोपी अभिषेक सिंह को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. 

पुलिस के अनुसार शहपुरा वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले पूर्व सरपंच रमेश सिंह का बेटा प्रदीप सिंह का चचेरा भाई अनंत सिंह दोपहर में मोटर साइकल से कहीं जा रहा था, इस दौरान क्षेत्र के ही अभिषेक सिंह की बाईक से टक्कर हो गई, जिसपर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसपर आसपास के लोग आ गए और दोनों को अलग-अलग कर दिया.

रात में अनंतसिंह ने इस बात की जानकारी प्रदीप सिंह को दी, जिसपर प्रदीपसिंह, अनंत सिंह सहित परिवार के लोग अभिषेक के घर समझौता करने के लिए पहुंच गए, दोनों के परिजन बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी, तभी अभिषेक उठाकर घर के अंदर गया और पिस्टल लेकर छत पर पहुंच गया, जहां से उसने फायरिंग करना शुरु कर दिया, जिससे गोली प्रदीप के पेट में लग गई, गोली लगते ही प्रदीप वहीं गिरकर छटपटाने लगा, गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने प्रदीप को देखा तो स्तब्ध रह गए.

घायल प्रदीप को शहपुरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद शहर के निजी अस्पताल रेफर किया गया, निजी अस्पताल में देर रात तक प्रदीप का आपरेशन किया गया. गोली चलने की घटना के बाद शहपुरा में दोनों ही पक्षों के बीच तनाव का माहौल निर्मित हो गया, दोनों पक्षों के कई लोग एकत्र होने लगे, खबर मिलते पुलिस अधिकारी बल सहित थानों को पहुंच गए, जिन्होने माहौल शांत कराते हुए पूछताछ के बाद हमलावर अभिषेक सिंह की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, पुलिस की टीमें आरोपी को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.