जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल में शुक्रवार को जबर्दस्त टिकट चैकिंग अभियान चलाया गया.  मंडल वाणिज्य प्रबंधक (डीसीएम) सुनील श्रीवास्तव के नेतृत्व मेें टिकट चैकिंग स्टाफ ने इस दौरान 800 से ज्यादा यात्रियों को बिना टिकट पड़कर उनसे 6 लाख रुपए से अधिक का जुर्माना वसूला.

जबलपुर रेल मंडल में आज चलाए गए सघन टिकट जांच अभियान में 800 से अधिक यात्रियों को बिना टिकट पकड़ कर उनसे रेलवे  के चल टिकट निरीक्षकों ने 6 लाख रुपए से अधिक की धनराशि जुर्माना के बतौर वसूल की.

इस संबंध में आज वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विश्वरंजन के निर्देश पर मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुनील श्रीवास्तव के नेतृत्व में दल ने जबलपुर से सतना के बीच अभियान चलाया इस जांच के दौरान 803 यात्री बिना टिकट के रेलों में सफर करते हुए मिले जिन्हें बिना टिकट यात्री मानकर उनसे डबल किराया वसूला गया.

इस तरह इन यात्रियों से कुल 6 लाख 21 हजार की राशि जुर्माना के बतौर वसूली गई. इस दौरान अवैध रूप से खाद्य सामग्री बेचते हुए वेंडरों तथा जबलपुर स्टेशन के प्लेटफार्म पर टी स्टॉल संचालक द्वारा प्लेटफार्म पर सामग्री फैलाने पर उसके विरुद्ध भी जुर्माने की कार्यवाही की गई.

आज के इस सघन जांच अभियान में मुख्य चल टिकट निरीक्षक राजेंद्र अरोड़ा, रंजीत सिंह भुल्लर, एसके सिंह, संजय श्रीवास्तव, पीके पांडे, देव बनर्जी, राजेश तिवारी ने डीसीएम श्री श्रीवास्तव के नेतृत्व में इस अभियान को सफल बनाया.