भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इंटरनेट पर अपने चाहनेवालों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन वो अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज पोस्ट करती रहती हैं जिसके चलते वो अक्सर लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. शूटिंग सेट्स से लेकर घर पर फ्री टाइम में मोनालिसा पाने फोटोज और वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करके उसे जुड़ी रहती हैं.

मोनालिसा ने हाल ही में अपने चाहेवालाओं को गुड मोर्निंग विश करते हुए अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में वो अपने नाइट ड्रेस में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर इनकी ये पिक्चर्स काफी लोगों ने देखी है और ये वायरल भी हो रही है. मोनालिसा ने इंटरनेट पर अपनी इन तस्वीरों से काफी बवाल मचा रखा है और लोग भी उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों में लंबे समय तक काम करने और कई सारी हिट फिल्में देने के बाद मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास अब टीवी शोज में भी नजर आ रहे हैं.

स्टार प्लस के शो 'नजर 2' में उनके डायन की भूमिका को भी काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की जबादस्त फैन फॉलोविंग देखने को मिल रही है.