पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग के छिंदवाड़ा जिले सौंसर स्थित रामाकोना गांव के हाट बाजार में आज उस वक्त अफरातफरी  व भगदड़ मच गई, जब नागपुर से आए किन्नरों को वसूली करते देख स्थानीय किन्नर भड़क गए, देखते ही देखते दोनों गुटों के किन्नरों के बीच टकराव हो गया, दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के साथ मारपीट करना शुरु कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों के किन्नरों को अलग अलग किया.
बताया गया है कि सौंसर के रामाकोना गांव में हर रविवार को साप्ताहिक हाट बाजार लगता है, जहां पर स्थानीय किन्नर पहुंचकर वसूली करते है, आज स्थानीय किन्नर दुकानदारों से वसूली कर रहे थे, इस दौरान नागपुर से आई बस से उतरे किन्नरों ने भी दुकानदारों से रुपए वसूलना शुरु कर दिया. नागपुर के किन्नरों को देख स्थानीय किन्नर भड़क गए, पहले तो उन्होने नागपुर से आए किन्नरों को जाने के लिए कहा, लेकिन जब वे नहीं माने तो विवाद की स्थिति निर्मित हो गई, दोनों गुटों के किन्नरों ने एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए पथराव करना शुरु कर दिया, अचानक पथराव होते देख बाजार आए आसपास क्षेत्र के लोगों में अफरातफरी व भगदड़ मच गई, किन्नर पूरे बाजार में इधर से उधर दौड़ते हुए एक दूसरे के साथ मारपीट कर रहे थे. यहां तक कि किन्नरों द्वारा किए गए पथराव का शिकार वे लोग भी हुए है जो बाजार में खरीददारी करने के लिए आए थे. 
किन्नरों के बीच हुए टकराव का कुछ लोगों ने मोबाइल फोन पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और किन्नरों को अलग अलग किया, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी. गौरतलब है कि किन्नरों के बीच क्षेत्र को लेकर चल रहा विवाद जबलपुर में भी पहले सामने आ चुका है, यहां पर असली व नकली किन्नरों के बीच भी तनाव के हालात निर्मित हो चुके है.