पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बड़ा फुहारा क्षेत्र में पुलिस ने एक घर पर छापा मारकर क्रिकेट का हाईटेक सट्टा पकड़ा है. जहां पर नीचे नायक परिवार के चार सदस्यों सहित एक अन्य को हिरासत में लिया है, जहां से पुलिस ने करोड़ों रुपए का हिसाब के रजिस्टर, 28 मोबाइल फोन, एक एलईडी, एक लैपटॉप, कैलकुलेटर, रिकार्डर, नगदी रुपया बरामद किया है. पुलिस को मामले में मुख्य सटोरिया मुन्नू उर्फ मनोज नायक की तलाश है, जो मौके से भागने में सफल हो गया.

पुलिस के अनुसार बड़ा फु हारा क्षेत्र में नायक कलेक्शन दुकान के सेकेन्ड फ्लोर पर राजेश नायक उम्र 52 वर्ष अपने बेटे हर्षित नायक उम्र 24 वर्ष, आदित्य नायक उम्र 28 वर्ष एवं मोहित नायक उम्र 25 वर्ष व मुन्नु उर्फ मनोज नायक निवासी नायक कलेक्शन के उपर रहवासी मकान में बैठकर क्रिकेट का हाईटेक सट्टा खिला रहे थे, जहां पर नीतेश ठाकुर उम्र 38 वर्ष निवासी फूटाताल बेलबाग भी शामिल रहा, सभी लोग चल रहे बिग बैश प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट में आज मेलबर्न रेनेगेट्स विरूद्ध होबार्ड हेरिकेन्स के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच  पर हार जीत का दांव लगवाकर सट्टा खिलवा रहे थे. 

इस बात की खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रुप से नायक कलेक्शन के सेकेन्ड फ्लोर पर छापा मार दिया, पुलिस को देखते ही सट्टा खिला रहे नायक परिवार के सदस्यों सहित अन्य में अफरातफरी मच गई, पुलिस ने मौके से राजेश नायक सहित पांच लोगों को हिरासत में ले लिया, वहीं मोहित के नायक के पिता मुन्न उर्फ मनोज नायक भाग में सफल हो गया, पुलिस ने मौके से 28 मोबाइल फोन, रिकार्डर, एलईडी, लैपटॉप, कैलकुलेटर, 2800 रूपये नगद एवं 6 रजिस्टर जिसमें करोड़ों के हिसाब-किताब का लेनदेन लिखा है.

नागपुर से जुड़े है सटोरियों के तार-

पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली है कि नायक परिवार के सदस्य नागपुर से सट्टे की लाइन लेकर कारोबार कर रहे है, नागपुर से सट्टे की लाईन लेकर जबलपुर में लगभग 26 लोगों को लाईन देकर सट्टे का भाव बताते हुये लगाई-खाईबाजी करवाते है. आज भी नायक परिवार के सदस्य 20 लाख रुपए का कारोबा कर चुके थे. पुलिस की टीम अब मुख्य आरोपी मुन्नू नायक की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है.