मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया था. जिसे लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, इस ट्वीट में शिल्पा शेट्टी ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसे यूजर्स ने तुरंत पकड़ लिया और फिर सोशल मीडिया पर ही उन्हें उनकी गलती का एहसास दिलाने लगे. जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. असल में शिल्पा शेट्टी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई देने की जगह स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे दी.

फिर क्या था, जैसे ही यूजर्स की शिल्पा शेट्टी के ट्वीट पर नजर गई, सबने उन्हें यह याद दिलाना शुरू कर दिया कि आज स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि गणतंत्र दिवस है. अपनी गलती का एहसास होते ही शिल्पा शेट्टी ने भी तुरंत ये ट्वीट डिलीट कर दिया और नया ट्वीट करते हुए फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई दी. हालांकि, तब तक उनका यह ट्वीट वायरल हो चुका था और लोगों ने शिल्पा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेते हुए उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था. 

शिल्पा शेट्टी ने दोबारा अपने ट्वीट में लिखा - \'बहत्तरवें (72nd) गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं. सभी भारतीयों को रिपब्लिक डे की शुभकानाएं. आज हम उन सभी अधिकारों और कर्तव्यों को बनाए रखने की प्रतिज्ञा करते हैं, जो हमारे संविधान ने हमें दिए हैं. जय हिंद.\' इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं. मालूम हो कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर शिल्पा नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं.