नई दिल्ली. हरियाणा की छोरी सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनका एक-एक वीडियो फैंस को थिरकने पर मजबूर कर देता है. वहीं एंटरटेनमेंट का फुल डोज अर्शी खान दर्शकों को अपनी बातों से लोटपोट कर देती हैं. जब ये दोनों एक साथ आ जाएं तो फिर तो धमाल होना बनता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी और अर्शी खान WWE रिंग में द ग्रेट खली के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि सपना चौधरी और अर्शी खान दोनों ही बिग बॉस 12 में नजर आ चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो भी आज का नहीं है बल्कि पुराना है. इस वीडियो में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी रिंग में \'द ग्रेट खली\' के साथ उतरती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी अपने डांस से जमकर धूम मचा रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी के साथ अर्शी खान भी दिख रही हैं. \'बिग बॉस\' से बाहर आने के दोनों की दोस्ती परवान चढ़ी. 

बता दें कि \'द ग्रेट खली\' के CWE शो में सपना चौधरी और अर्शी खान भी पंहुची थीं. तीनों ही सेलिब्रिटीज ने इस दौरान जमकर एन्जॉय किया था. हालांकि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन फिलहाल इंटरनेट पर छाया हुआ है. वहीं कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ सपना का नया गाना भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वहीं अर्शी खान ने एक बार फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री ली है और वो सीजन 14 में नजर आ रही हैं.