पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में पुलिस से कार्यवाही कराने के लिए आज भी लोगों को जूझना पड़ता है, ऐसा ही एक मामला बरगी क्षेत्र में सामने आया है, जहां पर एक युवती ने डायल 100 में आत्महत्या करने की धमकी दी, तब पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया. पुलिस द्वारा की गई यह कार्यवाही अब चर्चा का विषय बन गई है.

पुलिस के अनुसार बरगी क्षेत्र में रहने वाली युवती उम्र 20 वर्ष के बहोरीपार गांव में रहने वाले राहुल नामक युवक ने प्रेमसंबंध रहे, जिसके चलते दोनों साथ में घूमते फिरते रहे, इस बीच राहुल ने युवती को शादी करने का कहकर शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए, करीब दो वर्ष तक राहुल  द्वारा युवती का शारीरिक शोषण करता रहा, इस बीच युवती ने जब राहुल से शादी करने के लिए कहा तो पहले वह टालमटोल करता रहा, लेकिन युवती का बढ़ता दबाव देखकर राहुल ने शादी से इंकार कर दिया. 

राहुल द्वारा मना करने पर युवती व्यथित हो गई, उसने इस घटना की जानकारी डायल 100 पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने मामले पर ध्यान नहीं दिया, इसके बाद युवती ने फिर फोन करके जहर खाकर आत्महत्या करने की धमकी दी, जिसपर तत्काल ही बरगी थाना पुलिस को खबर दी गई, तत्काल महिला पुलिस अधिकारी पहुंच गई और युवती से पूछताछ के बाद प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.