भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बन रही बायोपिक शाबाश मिट्ठू को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. इस फिल्म में तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. इस किरदार की तैयारी के लिए तापसी ने तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने हाथ में बल्ला थामे अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है.

मिताली राज पर बन रही बायोपिक शाबाश मिट्ठू का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया करेंगे, जबकि वायाकॉम18 स्टूडियोज पर फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी होगी. तापसी ने पिछले साल मिताली के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. इस फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आ चुका है. इस पोस्टर में तापसी पन्नू, मिताली राज के अंदाज में पुल शॉट मारते हुए नजर आ रही हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट 5 फरवरी 2021 है.

तापसी ने लिखा था- मुझसे हमेशा पूछा जाता था कि तुम्हारा पसंदीदा मेल क्रिकेटर कौन है, लेकिन आपको उनसे यह पूछना चाहिए कि तुम्हारी पसंदीदा फीमेल क्रिकेटर कौन है. यह वह बयान है जिसने हर क्रिकेट प्रेमी को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वह खेल से प्यार करता है या इसे खेलने वाले जेंडर से. कप्तान, आप अल्टीमेट गेम चेंजर होंगी. मिताली टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले चुकी हैं, जबकि टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल टीम की कप्तान हैं. महिला इंटरनेशनल क्रिकेट में मिताली के नाम सबसे ज्यादा रन दर्ज हैं.