मेड इन इंडिया क्लाउड स्टोरेज सर्विस DigiBoxx ग्राहकों के लिए नए 26GB की फ्री स्टोरेज ऑफर कर रहा है. कंपनी ने ये ऑफर रिपब्लिक डे के मौके पर पेश किया है. कंपनी ने ये ऑफर नए यूज़र के लिए पेश किया है. DigiBoxx ने कहा कि जो भी यूज़र 26 जनवरी वाले हफ्ते में साइन-अप करते हैं, उसे 26GB डेटा का फायदा पा सकते हैं. इसका मतलब ये हुआ कि नए यूज़र 6GB एक्सट्रा डेटा का फायदा पा सकेंगे, क्योंकि वैसे डिजीबॉक्स 20GB डेटा फ्री में ऑफर करता है. डिजीबॉक्स सर्विस को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था. ये फ्री और पेड सब्सक्रिप्शन ऑप्शन दोनों के साथ क्लाउड स्टोरेज ऑफर करता है. DigiBoxx ने कंफर्म किया है कि लॉन्च के एक महीने बाद इस सर्विस के करीब 4 लाख एक्टिव यूज़र्स हैं.

DigiBoxx की क्लाउड सर्विस आप महज 30 रुपये प्रति महीने पर ले सकते हैं. इसमें यूज़र्स को 5 टीबी की स्टोरेज मिलेगी और अधिकतम 10 जीबी तक की फाइल को अपलोड करने का मौका मिलेगा. इसमें आप अपने जीमेल को भी कनेक्ट कर सकते हैं. डिजिबॉक्स की फ्री सर्विस भी है जिसमें आपको 20 जीबी की स्टोरेज मिलेगी और अधिकतम 2 जीबी तक की फाइल को अपलोड करने का मौका मिलता है.

999 रुपये वाले प्लान में 50 टीबी तक की स्टोरेज मिलेगी और फाइल अपलोड करने की अधिकतम साइज 10 जीबी होगी. इसमें 500 लोगों को एक्सेस मिल सकता है. सीधे शब्दों में कहा जाए तो ये सर्विस G-Suit की तरह है जो कि छोटी कंपनियों के लिए है.