वोडाफोन आइडिया (Vi) के पास अलग सर्किल के हिसाब से सबसे ज्यादा प्रीपेड प्लान्स हैं. पिछले साल Vi ने 148 रुपये वाले खास प्रीपेड प्लान को तीन सर्किल के लिए लॉन्च किया था. लेकिन अब कंपनी ने इन इस प्लान का दायरा बढ़ा दिया है. अब दिल्ली, गुजरात, आंध्र प्रदेश, और तमिलनाडु के यूजर्स इस प्लान का फायदा उठा पाएंगे. वोडाफोन आइडिया का 148 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद उपयोगी है, जिनको ज्यादा डेटा डेटा बेनेफिट की जरूरत है.148 रुपये वाले प्लान के फायदे

इस रिचार्ज प्लान के साथ हर दिन 1GB डेटा मिलता है. प्लान की वैलिडिटी 18 दिन की है, ऐसे में यूजर्स को टोटल 18GB डेटा प्लान के साथ मिलता है. रिचार्ज प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री वॉइस कॉलिंग के फायदे के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. बता दें कि Vi का ये प्रीपेड प्लान सबसे पहले नवंबर 2020 में गुजरात में शुरू हुआ था, जिसे बाद में वीआई ने प्रीपेड प्लान को दिल्ली और आंध्र प्रदेश में शुरू किया था. अभी भी ये प्रीपेड प्लान देश के चुनिंदा सर्किलों तक ही सीमित है.

Vi एक रुपये के अंतर पर एक और प्रीपेड प्लान यूजर्स को ऑफर करता है. वोडाफोन आइडिया (Vi) का 149 रुपये का प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. ऐप/वेब एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत कंपनी रेगुलर 2GB डेटा के बजाय 3GB डेटा का बेनेफिट दे रही है. वोडाफोन आइडिया का 149 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान सभी 22 टेलिकॉम सर्किल्स में उपलब्ध है. डेटा के अलावा, वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा. यूजर्स 300 SMS भेज पाएंगे. वॉइस कॉल्स पर कोई FUP लिमिट नहीं है. साथ ही, प्लान में फ्री में Vi मूवीज और TV ऐप सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.