Realme Days Sale 26 जनवरी से शुरू हो गई है. सेल में रियलमी की टीवी, रियलमी का स्मार्ट बैंड और रियलमी स्मार्टफोन्स को काफी सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है.  इसी में से बात करें रियलमी के 64 मेगापिक्सल वाले फोन की तो इस अच्छी डील पर खरीदा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें इस फोन को कुछ दिन पहले लॉन्च किया गया है. रियलमी.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक रियलमी 7 को 14,999 रुपये के शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है.

फोन पर ग्राहकों को ICICI बैंक के ज़रिए 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि फोन को 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, और 8GB+128GB वेरिएंट में पेश किया गया है.

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसमें फुल एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल्स) रेजॉलूशन दिया गया है. डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5 प्रतिशत और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. Realme 7 का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है. बात करें प्रोसेसर की तो डिवाइस में MediaTek Helio G95 चिपसेट 8 जीबी तक रैम के साथ मिलता है. यह फोन मिस्ट ब्लू और मिस्ट वाइट, दो कलर ऑप्शंस में आता है.

दमदार क्वॉड कैमरा सेटअप वाले फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर मिलता है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा फोन में मिलता है.

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है, जो 30W डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. Realme का दावा है कि चार्जर सिर्फ 26 मिनट में डिवाइस के चार्ज को 0 से 50 फीसदी तक ले जा सकता है.