रियलमी ने अपने प्लैटफॉर्म पर रियलमी डेज़ सेल में कई तरह के ऑफर्स का ऐलान किया है. अगर आप नई स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए किसी सेल का इंतज़ार कर रहे थे, तो रियलमी डेज़ सेल एक अच्छा ऑप्शन है. रियलमी ने अपनी इस सेल में अपने सभी प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दे रहा है, जिसमें से एक स्मार्ट टीवी को भी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. सेल में रियलमी की 32 इंच की स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. रियलमी डेज़ सेल का आखिरी दिन 29 जनवरी को है.

सेल में रियलमी स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये हो गई है. कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी अपनी स्मार्ट टीवी को 1 हज़ार रुपये सस्ते में उपलब्ध करा रहा है. आइए जानते हैं आइए जानते हैं कैसे हैं रियलमी स्मार्ट TV के स्पेसिफिकेशंस और कितनी कीमत में खरीद सकते हैं आप...

TV में है 400 यूनिट्स तक की ब्राइटनेस- दोनों स्मार्ट टीवी क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. इनमें 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगा. खास बात है कि रियलमी के यूज़र्स इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख सकेंगे.

खास हैं Smart TV के फीचर्स- रियलमी की 32 इंच की Smart TV HD क्वालिटी की है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ आती है. Realme Smart TV में 8.7 mm काफी पतला बेजेल दिया गया है और इसमें 24 वॉट आउटपुट का क्वॉड कोर स्पीकर भी मौजूद है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करता है. इन स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8 GB की स्टोरेज है.

रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलेगा, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.