नई दिल्ली. किफायती उड़ान सेवा देने वाली स्पाइसजेट ने शनिवार को अपने घरेलू रूट पर 20 नई फ्लाइट्स की घोषणा की. कंपनी ने जयपुर को देहरादून, अमृतसर, उदयपुर और दिल्ली सहित विभिन्न शहरों से जोडऩे वाली 16 नई फ्लाइट्स शुरू करने की घोषणा की. एयरलाइन जयपुर से गोवा वाया सूरत भी फ्लाइट शुरू करेगी.

पाक्योंग को कोलकाता से भी जोड़ेगी कंपनी

सिक्किम के पाक्योंग को दिल्ली से जोडऩे के बाद कंपनी अब सरकार की उड़ान (ष्ठ्रहृ) योजना के तहत पाक्योंग को कोलकाता से भी जोड़ेगी. दिल्ली और देहरादून के बीच अपनी दूसरी फ्लाइट भी शुरू करेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि सभी नई उड़ानें 1 से 10 फरवरी के बीच शुरू हो जाएंगी. जयपुर-देहरादून की फ्लाइट सप्ताह में चार बार चलेगी, जबकि जयपुर-अमृतसर के बीच फ्लाइट सप्ताह में तीन बार चलेगी. जयपुर से उदयपुर, गोवा और दिल्ली को जोडऩे वाली फ्लाइट दिल्ली और देहरादून के बीच फ्लाइट के साथ रोजाना संचालित होगी. वहीं, कोलकाता-पाक्योंग रूट पर फ्लाइट सप्ताह में पांच बार चलेगी.

इंट्रोडक्टरी प्रमोशनल फेयर 2,407 रुपये से 3,981 रुपये के बीच

एयरलाइन सभी रूट्स पर अपने बॉम्बार्डियर क्यूू-400 विमान को तैनात करेगी. कंपनी ने अपनी नई सेवाओं के लिए 2,407 रुपये से 3,981 रुपये के बीच एक इंट्रोडक्टरी प्रमोशनल फेयर की भी घोषणा की है.