टाटा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय हैचबैक कार टियागो के लिमिटेड एडिशन को लॉन्च कर दिया है. इसे 5.79 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ लाया गया है. कंपनी ने बताया है कि टियागो लिमिटेड एडिशन को टियागो फेसलिफ्ट के एक साल पूरे होने की खुशी में लॉन्च किया गया है.

टाटा टियागो लिमिटेड एडिशन को एक्सटी वेरिएंट के आधार पर तैयार किया गया है. इस मॉडल में 1.2 लीटर का बीएस6 रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह कार मैनुअल गियरबॉक्स के साथ तीन सिंगल टोन कलर ऑप्शन्स (फ्लेम रेड, पर्लिसेंट व्हाइट और डेटोना ग्रे) में उपलब्ध होगी.

इस एडिशन में 14-इंच के ब्लैक अलॉय व्हील्स, 3डी नेविगेशन सिस्टम के साथ 5-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिस्प्ले के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर, वॉइस कमांड रिकग्निशन और रियर शेल्फ जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सुरक्षा के लिहाज से कार में डुअल एयरबैग और ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन जैसे फीचर्स मिलते हैं.

इस एडिशन को लॉन्च करते समय टाटा मोटर्स के मार्केटिंग हेड विवेक श्रीवत्स ने कहा है कि टाटा टियागो को वर्ष 2016 में पहली बार लॉन्च किया गया था और यह अपने सेगमेंट में सफल कार रही है. टियागो के बीएस6 संस्करण को 2020 में पेश किया गया था. यह कार 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग के साथ अपने सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कार है. उन्होंने बताया कि टाटा टियागो के भारत में 3.25 लाख से अधिक खुशहाल ग्राहक हैं और इसके ग्राहकों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.