पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में चोरी की वारदातें करने वाले सगे भाईयों को पुलिस ने उनके एक साथी सहित गिरफ्तार किया है, तीनों ने शहर के संजीवनी नगर, माढ़ोताल व तिलवारा क्षेत्र के घरों में लाखों रुपए की चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है, पुलिस ने तीनों के कब्जे से करीब सात लाख रुपए से ज्यादा के सोने, चांदी के जेवर बरामद किए है. इस आशय की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने चर्चा में दी है.
पुलिस अधिकारियों के अनुसार  शुभम पिता डालचंद अहिरवार उम्र 23  वर्ष निवासी देवताल चिकनी कुंआ पहाड़ी ने अपने भाई चिंटू अहिरवार उम्र 18 वर्ष व दोस्त तुषार उर्फ गुल्लू पिता दीपचंद सोनी उम्र 18 वर्ष निवासी सूपाताल गढ़ा ने संजीवनी नगर स्थित नवनिवेश कालोनी में अर्चना दुबे उम्र 45 वर्ष, माढ़ोताल में महेन्द्र सिह राठौर  उम्र 29 वर्ष निवासी शारदा चौक करमेता माढ़ोताल व न्यू शास्त्री नगर तिलवारा निवासी अनिल कुमार विनोदिया उम्र 42 वर्ष के सूने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के जेवर चोरी कर लिए थे. पुलिस चोरी के मामलों में आरोपियों की तलाश में जुटी रही, जिन स्थानों पर चोरी की वारदातें हुई थी, वहां के सीसीटीवी फुटेज निकाले, पूर्व में पकड़े गए नकबजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सगे भाई व उनके एक साथी के बारे में पता चला, जिसपर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होने चोरी की वारदात करना स्वीकार लिया, पुलिस ने तीनों युवकों के पास से चोरी के करीब 6 लाख रुपए के जेवर बरामद कर शहर में हुई चोरी की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ शुरु कर दी है.
आरोपियों से बरामद किए गए जेवर-
पुलिस ने तीनों आरोपियों के कब्जे से सोने के तीन हार, दो चैन, एक पांचाली, दो कंगन, 4 चूडिय़ां, 4 नगर गुरिया वाला मंगलसूत्र, कान के झाला, कान के फू ल, दो जोड़ी टाप्स, दो बच्चों के हाय चंद्रमा, एक जोड़ी झुमकी, एक अंगूठी, दो लाकेट, एक नथ, दो लौंग, चांदी की 17 जोड़ी पायलें, संतान सप्तमी की 21 चूडिय़ां, बच्चों के सात करधन, 12 सिक्के, 5 जोड़ी बिछिया, एक जोड़ी चूड़ा, 5 खुसना, चांदी के अन्य जेवर बरामद किए है.