दमोह. अपने तेज-तर्रार और बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वाली मध्यप्रदेश की विधायक रामबाई एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार मुद्दा है उनका सप्लीमेंट्री एग्जाम देना. रामबाई सिंह परिहार ने हाल ही में मध्यप्रदेश राज्य ओपन बोर्ड से 10वीं का एग्जाम दिया था. लेकिन, वे विज्ञान विषय में फेल हो गई हैं. इसलिए अब उन्हें दोबारा सप्लीमेंट्री एग्जाम देना होगा. बता दें, रामबाई दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं.

दरअसल, 30 जनवरी को मध्य प्रदेश राज्य ओपन बोर्ड 10वीं परीक्षा का रिजल्ट आया, रामबाई सिंह परिहार दूसरे विषयों में तो पास हो गईं, लेकिन विज्ञान विषय में फेल हो गईं. विज्ञान में सप्लीमेंट्री आने के बाद अब विधायक को इस विषय को दोबारा पास करने के लिए फिर से परीक्षा देगी होगी. विधायक ने पथरिया के जेपीबी स्कूल से 10वीं की परीक्षा दी थी. विधानसभा को दी गई जानकारी के मुताबिक रामबाई सिंह परिहार 8वीं पास हैं. विधायक बनने के बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई फिर से शुरू करने का फैसला किया.

बेटी ने बढ़ाया मां का हौंसला

जानकारी के मुताबिक, आगे की पढ़ाई के लिए विधायक रामबाई परिहार की बेटी ने उनका हौंसला बढ़ाया. दरअसल, उनकी बेटी ही उन्हें पढ़ा रही थी. रामबाई ने परीक्षा फॉर्म भरते वक्त कहा था कि उनकी बेटी ही उनकी शिक्षक है. 14 से 29 दिसंबर तक चली मध्य प्रदेश राज्य ओपन बोर्ड की परीक्षा में वे शामिल हुईं थी