पटना. बिहार की राजधानी पटना के मोकामा में गुरुवार को महिला बीडीओ कामिनी कुमारी के पिटाई का मामला सामने आया है. घटना कल शाम 6 बजे की बताई जा रही है, जहां पैक्स चुनाव में कथित रूप से धांधली का आरोप लगा कर कुर्मीचक पैक्स के दो उम्मीदवारों और उनके समर्थकों ने घोसवरी बीडीओ कामिनी कुमारी की जमकर पिटाई की है. पिटाई में महिला बीडीओ गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं. ऐसे में इलाज के लिए घोसवारी पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

वहीं इस घटना में बीचबचाव करने आए उनके चालक की भी लोगों ने पिटाई की है, ऐसे में उसे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल इस मामले में कामिनी कुमार ने घोसवारी थाने में लिखित आवेदन दिया है और घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है.

इस संबंध में घोसवारी थाना प्रभारी ने बताया कि कल शाम जब बीडीओ कामिनी देवी काम निपटा कर दफ्तर से घर लौट रही थीं, उसी वक्त कुर्मीचक पैक्स के दो उम्मीदवारों ने नामांकन रद्द होने की वजह से बीडीओ पर हमला बोल दिया. नाराज लोगों ने बीडीओ और उनके ड्राइवर की जमकर पिटाई की है. फिलहाल इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

इस घटना ने संबंध में बीडीओ का कहना है कि कल शाम वह काम निपटा कर घर लौट रही थीं. इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे उम्मीदवारों और उनके समर्थकों ने उन्हें कार में बैठने के दौरान बाल खींच कर जमीन पर पटक दिया और फिर लात घूंसों से उनकी पिटाई की. बीचबचाव करने आए उनके ड्राइवर की भी लोगों ने पिटाई की है.

दरअसल, गुरुवार को पैक्स चुनाव के लिए नामांकन पत्रों की जांच की गई. इस दौरान 11 रुपये की रसीद नहीं कटी होने की वजह से कुर्मीचक से पैक्स अध्यक्ष पद के दो उम्मीदवार बमबम यादव और अखिलेश यादव का नामांकन रद्द कर दिया गया. इस बात से दोनों नाराज थे. ऐसे में उन्होंने दूसरों से प्रेरित होकर जानबूझ कर उनका नामांकन रद्द करने के आरोप में बीडीओ पर हमला बोल दिया. हालांकि महिला बीडीओ ने इस आरोप को नकार दिया है.