नई दिल्ली. 26 जनवरी को लालकिले पर हुई हिंसा का अहम किरदार अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 1 लाख के इनाम की घोषणा के बावजूद पुलिस पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को पकड़ पाने में नाकाम बनी हुई है. दीप सिद्धू 26 जनवरी से पुलिस को लगातार चकमा दे रहा है.

लालकिले से उपद्रव के बाद दीप सिद्धू फिल्मी अंदाज में वहां से फरार हो गया और फिल्मी अंदाज में क्राइम ब्रांच के साथ चूहे-बिल्ली का खेल, खेल रहा है. दीप सिद्धू की तलाश में क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में छापेमारी कर रही है, लेकिन दीप सिद्धू अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने दीप सिद्धू के को पकडऩे के लिए 1 लाख का इनाम भी रखा है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस को दीप से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है.

पुलिस ने बताया कि दीप सिद्धू के बारे में पुलिस जांच के दौरान एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आयी है. पुलिस के अनुसार दीप सिद्धू की जो भी वीडियो फेसबुक पर अपलोड होती है वो दीप खुद नहीं बल्कि उसकी महिला मित्र करती है. बताया जा रहा है ये महिला मित्र भारत में बैठकर नहीं बल्कि विदेश में बैठकर इन वीडियो को अपलोड करती है. जिसके पीछे सिद्धू की चाल जांच एजेंसियों को भटकाने की है.

दीप सिद्धू एक पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस के साथ इस वक्त आंख मिचौली खेलते हुए  दिख रहा है. ऐसा नहीं कि पुलिस उस तक पहुंच नहीं पाई बल्कि एक शातिर अपराधी की तरह पुलिस को गच्चा देकर वह कई बार पुलिस के हाथ से निकल गया. पुलिस का दावा है कि दीप सिद्धू को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.