सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान ऑफर करता है. अगर आप बीएसएनल के प्रीपेड यूज़र हैं और कोई ऐसा प्लान तलाश कर रहे हैं जिसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ कई फायदे भी दिए जा रहे हैं तो आपके लिए कई प्लान मौजूद हैं. खास बात ये है बीएसएनएल ग्राहकों को 100 रुपये से भी कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा दिया जाता है. आइए जानते हैं बीएसलएन के ऐसे ही दो खास प्रीपेड प्लान के बारे में जिसमें फ्री कॉलिंग और डेटा का फायदा भी दिया जाता है और इनकी कीमत 100 रुपये से भी कम है...

हम आपको बीएसएनएल के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स वाले प्लान्स के बारे में बता रहे हैं. इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ डेटा बेनिफिट्स और फ्री मैसेज भी दिए जा रहे हैं.

82 रुपये में फ्री कॉलिंग

BSNL के 82 रुपये वाले प्लान में प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1.5 GB 2G/3G डेटा दिया जाता है. इस प्लान में यूज़र्स को वॉइस कॉलिंग के तौर पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग मिलती है. इसके अलावा इस प्लान में यूज़र को 100 SMS भी मिलते हैं. इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों के लिए है.

BSNL 98 रुपये वाला प्लान

कंपनी के 98 रुपये वाले इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूज़र्स को 2 GB 2G/3G डेटा दिया जाता है. कॉलिंग के तौर इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जाती है. अडिशनस बेनिफिट के तौर पर इस प्लान में यूज़र को 100 SMS भी दिए जाते हैं. ग्राहकों को इस प्लान में 42 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है.