पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित चरगवां पुलिस ने नया नगर नहर के पास लोडिंग आटो को रोककर 45 पेटियों में भरी देशी शराब बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है. सिवनी की उक्त शराब को जबलपुर लाकर बेचने की तैयारी रही, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया.

पुलिस के अनुसार सिवनी में बिकने के लिए आई देशी शराब की 45 पेटियां लोडिंग आटो क्रमांक एमपी 20 जीए 8995 में लोड कर राजन पिता शंकर कुमार उम्र 35 वर्ष निवासी प्रेमसागर चौकी हनुमानताल व प्रदीप पिता स्व. देवेन्द्रसिंह परिहार 28 वर्ष बाई का बगीचा जबलपुर के लिए रवाना हुए, जब वे नया नगर नहर चरगवां से आगे बढ़े तभी चरगवां थाना व क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर आटो को रोककर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया, इसके बाद लोडिंग आटो की तलाशी ली तो उसमें से 45 पेटी शराब बरामद की गई, जिसकी कीमत दो लाख रुपए से ज्यादा की बताई गई. उक्त शराब के अलावा पुलिस ने देशी शराब में चिपकाए जाने वाले 2250 रैपर भी बरामद किए है, जिनमें एरिया का नाम भी नहीं लिखा था, जिससे ऐसा पता चला है कि उक्त शराब के रैपर में जबलपुर लिखकर बेचा जाता ताकि किसी को शक भी नही होता. पुलिस को पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने यह बताया कि उक्त शराब कंजड मोहल्ला बेलबाग निवासी रचित जाट ने खवासा बार्डर में आटो में लोड कराई है, जो अपनी वेगेनार कार से आगे आगे चल रहा था पीछे दोनों युवकों लोडिंग आटो लेकर आ रहे थे. चरगवां में पुलिस को देखते ही रचित जाट भाग निकला, पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर रचित जाट की तलाश शुरु कर दी है.

आटो में अलग से कैबिन बना लिया था-

आरोपियों ने शराब का परिवहन करने के लिए अलग से कैबिन बना लिया था, जिसमें देशी शराब की पेटियां रखी गई थी, पुलिस को पहले तो आटो खाली ही नजर आया लेकिन जब नट बोल्ट देखे तो पता चला कि अलग से चादर लगाकर केबिन बनाया गया है.