रियाद. सऊदी अरब की सोशल मीडिया स्टार फौज अल-ओटाइबी को न्यूड होकर जश्न की तस्वीरे शेयर करना महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है. फौज अल-ओटाइबी ने अपने पति अहमद मौसा के साथ बाथटब में शैंपेन पीते हुए उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. जिसके बाद से सऊदी अरब के कट्टरपंथियों ने उनके खिलाफ मुहिम छेड़ दी है. बता दें कि सऊदी अरब पूरी दुनिया में कट्टर इस्लामी विचारधारा के लिए जाना जाता है.

रिपोर्ट के अनुसार, फौज अल-ओटाइबी सऊदी अरब की लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार हैं. वह अक्सर धार्मिक रूढ़िवादियों को भड़काने वाला पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जिसके कारण पैदा हुए विवाद से उनको प्रसिद्धि भी हासिल हुई है. हाल में ही उनका स्नैपचैट अकाउंट को वेरिफाई किया गया था, जिसके बाद उन्होंने जश्न मनाते हुए ये तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. 

उनके पोस्ट पर कई धार्मिक रूढ़िवादी यूजर्स ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कार्रवाई की मांग की है. यूजर्स ने उन पर सार्वजनिक शालीनता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, बड़ी संख्या में यूजर्स उनकी गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं. कई यूजर्स का मानना है कि इस कारण से सऊदी की संस्कृति को नुकसान पहुंच सकता है.

वहीं, फौज अल-ओटाइबी के समर्थन में भी कई लोग खड़े हो गए हैं. उनकी दलील है कि शैम्पेन और वाइन दोनों गैर-मादक हैं. ऐसे में इस सोशल मीडिया स्टार ने कोई भी कानून नहीं तोड़ा है. लोगों ने यह भी कहा कि जश्न मनाना हर किसी का अधिकार है.