पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोहलपुर क्षेत्र में पुलिस ने एक गोदाम में छापा मारकर एक युवक को हिरासत में लिया है, जो लोकल सीमेंट को ब्रांडेड कंपनी की बोरी में भरकर मंहगे दामों में बाजार में बेचता रहा, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर 4 सौ बोरी सीमेंट, बोरी सिलने वाली मशीन बरामद की है. पुलिस अब युवक से पूछताछ में जुटी है कि उसे सीमेंट कहां कहां बेची है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार टेढ़ीनीम हनुमानताल निवासी शाहिद शाह ने संजीवनी अस्पताल गोहलपुर के पास एक गोदाम किराए पर लिया, जहां पर सस्ती सीमेंट खरीदकर लाता और ब्रांडेड कंपनियों की बोरी में भरकर बाजार में बेचता रहा, ब्रांडेड कंपनियों की बोरी की व्यवस्था शाहिद द्वारा वहां से की जाती रही, जहां पर बड़े-बड़े निर्माण के कार्य चल रहे है, कई जगह से बोरिया ऐसे ही मिल जाती थी, कई जगह से खरीदकर लाता रहा. गोदाम में बोरियों में सस्ती सीमेंट भरकर मशीन से सिलाई कर देता था जिससे किसी को शाहिद के कारोबार पर संदेह नहीं हुआ और वह धड़ल्ले से सीमेंट बेचकर तीन गुना मुनाफा लेता रहा. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस की एक टीम ने उक्त गोदाम में घेराबंदी कर छापा मार दिया, देखा तो शाहिद अपने साथियों के साथ मिलकर सीमेंट की पैकिं ग कर रहा है. 

पुलिस ने शाहिद को हिरासत लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह 150 रुपए वाली सीमेंट लेकर आता और ब्रांडेड कंपनियों की बोरी में भरकर 300 रुपए तक बेचता रहा. पुलिस ने मौके से करीब 4 सौ बोरी सीमेंट बरामद की है, जिसे ब्रांडेड कंपनियों की बोरी में रखकर बेचने की तैयारी रही. पुलिस को पूछताछ में आरोपी शाहिद ने यह बताया कि कारोबार टेढ़ीनीम क्षेत्र के ही अंसारी नामक व्यक्ति से सीखा इसके बाद स्वयं ही इस कारोबार में जुट गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी शाहिद ने उक्त सीमेंट जबलपुर के आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में बेची है, जिससे उसके कारोबार पर कभी किसी को संदेह नहीं हुआ है.