चंडीगढ़. किसान अंदोलन को लेकर बॉलीवुड में दो भाग अब साफ नजर आने लगा है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स मुखर रूप से अपनी बातें रख रहे हैं. वाद-विवाद के इस सिलसिले का असर भी अब दिखने लगा है. महीनों से प्रदर्शन कर रहे किसान उनका समर्थन न करने वाले सितारों से नाराज हैं. इसमें देओल परिवार का नाम भी शामिल है. किसान देओल परिवार से इतने नाराज हैं कि उन्हें पंजाब में शूटिंग तक नहीं करने देना चाहते.

दरअसल हॉलीवुड सिंगर रिहाना की ट्वीट को लेकर शुरू हुए विवाद पर हेमा मालिनी का तंज और भाजपा से देओल परिवार की नजदीकि के कारण किसान उनसे खासे नाराज हैं. गुस्साए किसानों का कहना है कि वे देओल परिवार को पंजाब और हरियाणा में शूटिंग नहीं करने देंगे.

इन दिनों पटियाला जिले के देवीगढ़ इलाके में बॉबी देओल की आने वाली फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग चल रही है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को करीब 150-200 प्रदर्शनकारी किसानों ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी और क्रू को बिना शूटिंग किए ही शूटिंग से वापस जाने को कह दिया था. हालांकि उस समय बॉबी देओल वहां मौजूद नहीं थे.

बता दें कि देओल परिवार की ओर से इस पर अबतक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. मालूम हो कि रिहाना की ट्वीट का जवाब देते हुए हेमा मालिनी ने लिखा था कि मैं तो हैरान हूं भारत जैसे खूबसूरत देश के बारे में ये लोग ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं. आंतरिक मामलों पर बोल रहे हैं. मैं सोचती हूं कि ये लोग ऐसा कर के क्या हासिल करना चाहते हैं. किसे खुश करना चाहते हैं.

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब किसानों ने इस तरह की हरकत की है. बीते महीने ही जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग को किसानों ने तीन बार रोक दिया था. दो बार पटियाला और एक बार फतेहगढ़ साहिब में प्रदर्शकारी किसानों ने शूटिंग रोक दी थी. इतना ही नहीं उन्होंने जाह्नवी से किसानों के समर्थन में बयान देने को भी कहा था.