पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित क्षेत्रीय बस स्टेंड दमोहनाका में अंकित रैकवार को पुलिस ने उस वक्त पकड़ा है जब वह घरेलू गैस सिलेंडर से आटो में रिफलिंग कर गैस भर रहा था, पुलिस ने अंकित रैकवार को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उसके पास से पिस्टल व दो लोडेड कारतूस मिले है. पुलिस अधिकारियों को आरोपी अंकित रैकवार के पास से एक डायरी भी मिली है जिसमें थाना के पुलिस कर्मियों को दिए जाने वाले रुपयों का हिसाब भी मिला है.

बताया गया है कि खाई मोहल्ला निवासी अंकित रैकवार उर्फ सुमित उम्र 25 वर्ष दमोहनाका क्षेत्रीय बस स्टेंड में लम्बे समय से घरेलू गैस सिलेंडर से आटो में रिफलिंग कर गैस भरने का काम करता रहा, देर रात भी अंकित आटो में गैस भर रहा था, इस बात की सूचना मिलते ही गोहलपुर पुलिस की टीम ने पहुंचकर दबिश दे दी, पुलिस को देखते ही चालक तो आटो लेकर भाग निकला वहीं अंकित रैकवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जिसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल व दो कारतूस बरामद कर लिए. पुलिस को तलाशी में दो सिलेंडर, इलेक्ट्रानिक तौल कांटा, गैस रिफलिंग के 9 हजार रुपए बरामद किए है. आरोपी को पकडऩे में गोहलपुर टीआई आरके गौतम, एएसआई राजेश पांडेय, आरक्षक गोपाल राय, महेन्द्र, दीपक, संजीव की सराहनीय भूमिका रही.

आरोपी के पास मिली थाना के पुलिस कर्मियों की रिकार्डिंग व सूची मिली-

पुलिस अधिकारियों को तलाशी के दौरान आरोपी अंकित रैकवार के पास एक डायरी भी मिली है जिसमें गोहलपुर थाना के पुलिस कर्मियों के नाम की सूची भी मिली है, जिसमें पुलिस को कर्मियों को दिए जाने वाले दान का हिसाब लिखा मिला है, यहां तक कि उसके मोबाइल फोन पर भी पुलिस कर्मियों की रिकार्डिंग मिली है, जो अब थाना के अधिकारी व कर्मचारियों के बीच ही चर्चा का विषय बना हुआ है, गौरतलब है कि इसके पहले भी पुलिस अधिकारियों को अमखेरा गोहलपुर के एक सटोरियों के पास पुलिस कर्मियों को दिए जाने वाले रुपयों का हिसाब मिला था, जिसमें कई पुलिस कर्मियों को पुलिस अधिकारियों ने सस्पेंड किया था.