बॉलीवुड एक्टर्स सलमान खान और कैटरीना कैफ \'टाइगर 3\' में फिर से साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की जोड़ी आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म \'भारत\' में दिखी थी. दोनों एक्टर्स फिलहाल अपने-अपने प्रोजेक्ट्स खत्म करने में लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो \'टाइगर 3\' की शूटिंग इस साल मार्च में इस्तांबुल में होगी. पहले खबरें आई थीं कि फिल्म की शूटिंग यूएई में होने वाली है.

कैटरीना फिलहाल \'फोन बूथ\' की शूटिंग उदयपुर में कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं. वहीं सलमान, \'अंतिम: द फाइल ट्रूथ\' की शूटिंग में बिजी हैं. दोनों अपने-अपने फिल्मों की शूटिंग खत्म कर \'टाइगर 3\' की शूटिंग शुरू कर देंगे. यूएई में कोविड-19 के बढ़ते केस को देखकर फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग इस्तांबुल में करने की सोची है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम ने दिसंबर, 2020 में फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू कर दिया था. टीम को लोकेशन देखने के लिए टर्की भी भेजा गया था. इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे.

एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सलमान इस फिल्म कि शूटिंग के लिए जल्द ही तैयारी करनी शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में वह लीन अवतार में दिखेंगे और इसके लिए वह फेमस फिटनेस एक्सपर्ट राजेंद्र ढोले से ट्रेनिंग लेंगे. इसके साथ ही सलमान ने इस साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म \'राधे\' की शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी. वह फिलहाल आयुष शर्मा की फिल्म \'अंतिम: द फाइल ट्रूथ\' और \'बिग बॉस 14\' की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन मार्च के बाद उन्होंने अपना पूरा समय \'टाइगर 3\' के लिए बुक किया हुआ है.