ब्रिटेन की रॉयल नेवी की एक अधिकारी को अडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें ऑनलाइन बेचते हुए पकड़ा गया है. इस महिला अधिकारी ने उस न्यूक्लियर बेस पर अपने नाविक ब्वॉयफ्रेंड के साथ फिल्मों की शूटिंग की थी, जिसे काफी सीक्रेट माना जाता था. महिला अधिकारी का नाम लेफ्टिनेंट क्लेरी जेनकिंस है, जोकि पैसे कमाने के लिए अडल्ट वेबसाइट पर अपने वीडियो को बेचती थी. जेनकिंस ने अकाउंट पर प्रोफाइल बनाई थी, जिसमें लिखा था कि उसे नॉटी रहना पसंद है. यह मामला सामने आने के बाद रॉयल नेवी के प्रमुख अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

वेबसाइट ‘द सन’ के अनुसार, 29 वर्षीय जेनकिंस की ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग ग्लासगो के पास फासलेन न्यूक्लियर सबमरीन हेडक्वार्टर में हुई है. नेवी के एक सूत्र ने इस मामले पर कहा, ”कमांडरों को विश्वास ही नहीं हो रहा है. इसमें सिक्योरिटी को लेकर भी काफी खतरे खड़े हो सकते हैं.” सूत्रों ने बताया कि उसने क्लियरेंस पाने के लिए कई कठोर टेस्ट भी पास किए थे. वॉरफेयर अधिकारी की अपनी भूमिका में, लेफ्टिनेंट जेनकिंस ने हंटर-किलर सबमरीन एचएमएस आर्टफुल में नाविकों की एक टीम की कमान संभाली है. उसके ऊपर साउंड डंपिंग टाइल्स के एक बिलियन पाउंड पोत के हाई-टेक बाहरी आवरण के लिए जिम्मेदारी थी. इसके अलावा, महिला पर समुद्र में स्पेशल फोर्स टीम को बनाने की भी जिम्मेदारी थी.

जेनकिंस लगातार अपने नाविक ब्वॉयफ्रेंड लियाम डॉडिंगटन के साथ अडल्ट फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती थी. ओनली फैन्स पर बनाई प्रोफाइल में जेनकिंस ने लिखा था कि वह 29 साल की महिला है, जोकि 9 से 5 बजे तक काम करती है. उसने अपनी प्रोफाइल में लिखा, ‘मुझे कलरफुल रहन और नॉटी रहना पसंद है. कई बार मेरा नॉटी साइड मुझे परेशानी में भी डाल सकता है.” लेफ्टिनेंट जेनकिंस से जब तस्वीरों और अकाउंट के बारे में उसके बॉस ने पूछा तो उसने सबकुछ स्वीकार कर लिया, लेकिन इसके बावजूद वह वीकेंड में कंटेंट पोस्ट करती रही. एक वीडियो में उसने लिखा, ”उसने मेरा इस्तेमाल किया.