जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जलालपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-जौनपुर सीमा त्रिलोचन में वाराणसी-जौनपुर राजमार्ग पर मंगलवार की भोर लगभग तीन बजे दाह संस्कार से लौटते समय ट्रक-पिकअप की टक्कर में अब तक आठ लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी 12 लोग एक पिकअप में सवार होकर एक महिला का दाह संस्कार करने सोमवार की रात वाराणसी गए थे. जहां से लौटते समय लगभग चार बजे त्रिलोचन में जौनपुर की तरफ से जा रहे है तेज रफ्तार ट्रक की पिकअप से टक्कर हो गई.

इसमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दो ने जिला अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया. वहीं पांच गंभीर रूप से घायल लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल होने के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजे गए समर बहादुर यादव व धर्मेन्द्र यादव के भी मौत की सूचना परिजनों ने दी है.

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी धनदेई देवी की सोमवार की शाम मौत हो गई थी. नाती धर्मेन्द्र यादव के साथ गांव व रिश्तेदारी के 17 लोग पिकअप में सवार होकर शव का अंतिम संस्कार करने वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर गए थे. जहां से रात लगभग एक बजे दाह संस्कार कर सभी पिकअप से घर लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार वाराणसी-लखनऊ राजमागज़् पर त्रिलोचन के पास जौनपुर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर हो गई. इसमें पिकअप सवार जलालपुर निवासी रामकुमार यादव, अमर बहादुर यादव, कमला प्रसाद, दलसिंह यादव, मुन्नीलाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए. जबकि दो अन्य लोगों की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत की सूचना है.