पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित चरगवां सहित आसपास क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में फेरी लगाकर गांजा बेचने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लाखों रुपए का गांजा बरामद किया है, वहीं पुलिस को उस महिला की तलाश है जो इन्हे गांजा सप्लाई करती है, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

पुलिस के अनुसार ग्राम खलरी तिलवार क्षेत्र में रहने वाली महिला भूरीबाई का ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध कारोबार कर बड़ा नेटवर्क फैला है, भूरीबाई क्षेत्र के युवकों को गांजा की सप्लाई करती है, फिर युवक मोटर साइकलों से फेरी लगाकर गांव-गांव गांजा बेचते रहे, ऐसा ही एक युवक धनराज उर्फ मुन्नालाल पिता तेजीलाल रजक ने भूरीबाई के पास से गांजा की बड़ी खेप ली और सप्लाई करने के लिए निकल गया, गांजा की सप्लाई करते हुए धनराज जब ग्राम घुघरा चरगवां में वन विभाग की नर्सरी के सामने से गुजर रहा था, तभी पुलिस ने धनराज को रोकना चाहा तो वह तेजी से भाग निकला.

 पुलिस ने संदेह होने पर धनराज को पीछा करते हुए पकड़ा, उसके पास रखे थैले की तलाशी ली तो उसमें से भारी मात्रा में गांजा मिला. पुलिस ने गांजा बरामद कर पूछताछ की तो उसने भूरी बाई के बारे में जानकारी दी. पुलिस की टीम ने भूरीबाई के ठिकाने पर दबिश दी लेकिन भूरीबाई नही मिली. पुलिस अब गांजा तस्कर महिला भूरीबाई को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. आरोपी धनराज को पकडऩे में चरगवां टीआई रीतेश कुमार पांडेय, एएसआई एलआर पटैल, आरक्षक अंकित मेहरा, ब्रजमोहन डेहरिया, सुधीर, क्राइम ब्रांच के एएसआई आरपी बर्मन, राधेश्याम दुबे, अमीरचंद दुबे, ओमनारायणसिंह, आनंद तिवारी, रोहित द्विवेदी, अमित श्रीवास्तव, मुकुल गौतम की सराहनीय भूमिका रही.