मुंबई. टेलीविजन का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 14’ अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. कुछ दिनों के बाद फिनाले है और फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच आगे निकलने की होड़ लगी हुई है. हाल ही में शो में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शंस की एंट्री हुई है, जिसके बाद घर में अलग-अलग रंग दिखाई दे रहे हैं. ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट्स को फिनाले से पहले ‘टिकट टू फिनाले’ (Ticket To Finale) टास्क मिला है. खबर है इस टास्क में अली गोनी और राहुल वैद्य को पछाड़कर रुबीना दिलैक 'टिकट टू फिनाले' का टिकट लेकर जाने वाली हैं.

बिग बॉस  के बुधवार के एपिसोड में घरवालों को एक नया टास्क दिया गया. घरवालों को बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में एक प्लेटफार्म के अंदर रखे हुए बैग्स में उनका स्टैम्प लगाना हैं और उन्हें ये बैग्स बैरल में रखने हैं. जिस सदस्य के बैरल में सबसे ज्यादा बैग्स रहेंगे वो सदस्य ये टास्क जीत लेगा. विन्दु पूरी तरह से कन्फ्यूजन में फंसी हुई राखी सावंत को टास्क अच्छी तरह से समझाते हैं.

रुबीना अपनी बहन ज्योतिका, निक्की और जान के साथ मिलकर प्लानिंग करती हैं. तो देवोलीना को पारस अपना शरारत से भरा गुरुमंत्र देते हैं. अली और राहुल मिलकर अपना खेल तोशी और जैस्मिन को समझाते हैं. बुधवार के एपिसोड में देवोलीना और निकी तंबोली ‘टिकट टू फिनाले’  टास्क से बाहर हो गए हैं.