पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में रहने वाली महिला से फेसबुक पर दोस्ती कर जबलपुर के युवक ने रेलवे में नौकरी का झांसा देकर जबलपुर बुला लिया, यहां पर करमंच चौक स्थित होटल में महिला के साथ रेप कर अपने दोस्त की मदद से अश्लील वीडियो बना लिया, इसके बाद महिला को ब्लैकमेल कर दो लाख रुपए हड़प लिए, फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर और रुपयों की मांग की जा रही थी. धमकी से परेशान महिला ने ओमती थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने जयदीपसिंह राठौर व उसके साथी आनंद कछवाहा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर  लिया है.

ओमती पुलिस के अनुसार सिवनी निवासी महिला प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 35 वर्ष का अपने पति से तलाक हो चुका है, जिसके चलते वह अके ले ही जीवन गुजार रही है, प्रिया की फेसबुक पर जबलपुर के गंजीपुरा निवासी जयदीपसिंह राठौर से दोस्ती हो गई. प्रिया व जयदीप के बीच लगातार बातचीत होती रही, यहां तक कि जयदीप ने मोबाइल नम्बर लेकर प्रिया से मोबाइल फोन पर बात शुरु कर दी. बातचीत के दौरान जयदीप ने प्रिया को रेलवे में नौकरी लगवाने का झांसा देकर जबलपुर बुला लिया. जबलपुर पहुंचने पर जयदीप ने प्रिया को करमचंद चौक स्थित एक होटल में रुकवाया, जहां पर  जयदीप ने महिला के साथ रेप किया और अपने दोस्त आनंद क छवाहा की मदद से अश्लील वीडियो बना लिया.

अश्लील वीडियो बनाए जाने से अंजान प्रिया उस वक्त स्तब्ध रह गई जब जयदीप ने वही वीडियो दिखाया. जयदीप ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए करीब दो लाख रुपए से ज्यादा हड़प लिए. इसके बाद जयदीप व आनंद कछवाहा द्वारा प्रिया से और भी रुपयों की मांग की जाने लगी, धमकियों से परेशान होकर प्रिया ने ओमती थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया. ऐसी खबर है कि दोनों आरोपी किसी मामले में कटनी जेल में बंद है, जल्द ही ओमती पुलिस द्वारा न्यायालय से अनुमति प्राप्त कर दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी.