बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अलग-अलग वजहों से चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले दिनों सनी लियोनी धोखाधड़ी के आरोपों के चलते सुर्खियों में थीं. एक शख्स ने एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. जिसके बाद यह केस केरल हाईकोर्ट तक जा पहुंचा था और अब वह अपने वेब शो 'अनामिका (Anamika)' के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. बताया जा रहा है कि सनी लियोनी की सीरीज के सेट पर कुछ गुंडों ने बड़ा बवाल खड़ा कर दिया और यही नहीं डायरेक्टर विक्रम भट्ट से रुपयों की मांग भी कर डाली.

बताया जा रहा है कि इन गुंडों ने सेट पर बवाल मचाने के बाद वेब शो के डायरेक्टर विक्रम भट्ट  से 1 या 2 नहीं बल्कि पूरे 38 लाख की मांग कर डाली. दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि विक्रम भट्ट पर आरोप है कि उन्होंने एक्शन सीन्स के लिए डायरेक्टर अब्बास अली मोघल के साथ काम किया था और उन्हें इस काम की फीस नहीं दी. जिसके चलते यह विवाद खड़ा हो गया. विक्रम भट्ट ने एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान इस पूरी घटना का खुलासा किया है.

उन्होंने इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं इस घटना के बाद पूरी तरह हैरान रह गया था. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं. मेरी पहली प्राथमिकता अपने क्रू और सनी लियोनी को सुरक्षित रखना था. उन लोगों ने मुझसे उस चेक का फोटो अब्बास को भेजने के लिए कहा गया, जो मैं उसे भेजने वाला था. वह मुझसे चेक की मांग करने लगे. बवाल इतना बढ़ गया कि उस दिन शूटिंग भी नहीं हो पाई. अब विक्रम भट्ट अब्बास अली मोघल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में हैं.