पलपल संवाददाता, जबलपुर. मादक पदार्थो की मंडी बन चुके मध्यप्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक नशे के सौदागर फैले हुए है, पुलिस ने गोहलपुर, अधारताल व गोसलपुर क्षेत्र से गांजा बेचने घूम रहे अवैध कारोबारियों को पकड़कर लाखों रुपए कीमत का गांजा बरामद किया है. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि उक्त गांजा कहां से लाते है कौन देता है. इस आशय की जानकारी गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर ने चर्चा के दौरान दी है.  

सीएसपी श्री गौर ने बताया कि नर्मदा नगर मालगुजार परिसर निवासी विकास चौरसिया उम्र 25 वर्ष मोटर साइकल में गांजा की खेप लेकर अमखेरा से शहर आने के लिए रवाना हुआ, जब वह संस्कार परिसर से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोका तो उसने मोटर साइकल की गति और बढ़ा दी. पुलिस ने संदेह होने पर पीछा करते हुए आगे जाकर पकड़ लिया, विकास के पास रखे बैग की तलाशी ली तो उसमें से करीब दस किलो गांजा मिला, पुलिस का कहना है कि आरोपी लम्बे समय से अवैध रुप से गांजा बेचने का कारोबार कर रहा है.

इसी तरह गोसलपुर पुलिस ने खिन्नी रोड के पास मोटर साइकल से आ रहे तीन युवक संतोष बर्मन उम्र 34 वर्ष निवासी रमखिरिया मझगवां, अमित दाहिया 24 वर्ष ठाकुर मोहल्ला गोसलपुर व अमित गुरैया मोहल्ला गोसलपुर को पकड़कर उनके पास रखी सफेद बोरी की तलाशी ली, जिसमें दस किलो गांजा मिला, तीनों युवक गोसलपुर के आसपास गांव में गांजा बेचने का कारोबार कर रहे है. पुलिस को पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे कटनी में सरस्वतिबाई नामक महिला से गांजा खरीदकर लाते है. इसी तरह अधारताल पुलिस ने भी महाराजपुर कमानिया गेट के पास रामकृपाल गोटिया निवासी पुरानी बस्ती महाराजपुर को पकड़ा है, रामकृपाल के पास से भी पुलिस ने गांजा बरामद किया है.