सभी पार्टनर्स एक दूसरे को इंप्रेस करने के बारे में सोचते हैं. रिलेशनशिप में आने से पहले आप अपने पार्टनर की कुछ बातों और व्यवहार की वजह से भी उन्हें पसंद करने लगते हैं. सिर्फ महिलाएं ही नहीं, पुरुष भी अपनी पार्टनर को आकर्षित करना चाहते हैं. आपको बता दें कि मर्दों की कुछ ऐसी नॉन-सेक्सुअल चीजें हैं जो महिलाओं को टर्न ऑन कर देती हैं. यहां हमने पुरुषों की उन चीजों का जिक्र करने का प्रयास किया है जो उनकी महिला पार्टनर को आकर्षित करती हैं और उनका मूड टर्न ऑन कर देती हैं.

खुद पर भरोसा महिलाओं को ऐसे मर्द अच्छे लगते हैं जो अपने आप पर विश्वास रखते हैं और उनका ये कॉन्फिडेंस उनके बात और काम में नजर आता है. खुद के लिए स्टैंड लेने वाले पुरुष महिलाओं को काफी पसंद आते हैं. औरतें ऐसे पुरुषों को ज्यादा तवज्जो देती हैं.

कुकिंग स्किल्स 

आज के टाइम में कुकिंग स्किल्स सिर्फ महिलाओं के लिए ही नहीं रह गया है. अब कई पुरुष भी कुकिंग के गुण सीख रहे हैं. ये बात महिलाओं को बहुत अच्छी लगती है. महिलाओं को जब ऐसा पार्टनर मिल जाए जो उन्हें अपने हाथों से बनाया स्वादिष्ट खाना खिलाए तब वो उनकी तरफ आकर्षित होने से खुद को नहीं रोक पाती हैं. ये क्वालिटी उन्हें टर्न ऑन कर देती है.

फैशन की समझ 

जिन लड़कों को फैशन और स्टाइल की अच्छी समझ होती है वो न सिर्फ अपने कार्यक्षेत्र में बल्कि पर्सनल लाइफ में भी अच्छी इमेज बनाकर रखते हैं. महिलाओं को ऐसे पार्टनर बहुत अच्छे लगते हैं जो जानते हैं किस तरह के इवेंट में किस तरह की ड्रेसिंग करनी चाहिए.

परफ्यूम या डियोड्रेंट की खुशबू 

सिर्फ टेलीविजन प्रचारों में ही लड़कियों और महिलाओं को पुरुषों के परफ्यूम की खुशबू अट्रैक्ट नहीं करती है बल्कि असल जिंदगी में भी महिलाओं को ये अच्छा लगता है. अच्छी खुशबू से उस आदमी के प्रति इनकी पसंद बढ़ती है और कई बार इसकी मदद से उनका मूड भी बहुत अच्छा हो जाता है.

दूसरों का सम्मान 

महिलओं को ऐसे पुरुष हमेशा पसंद आते हैं जो सामने वाले शख्स को सम्मान देना जानते हों. मर्दों की ये क्वालिटी उनकी महिला पार्टनर को उनके करीब ले आती है.