नई दिल्ली. काजल अग्रवाल अभिनीत वेंकट प्रभु की पहली वेब सीरीज 'लाइव टेलीकास्ट' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाने वाला है. सीरीज हॉरर स्टोरी है, जो एक टीवी क्रू के आसपास घूमती है. ये क्रू एक शो बनाने की तैयारी करता है, लेकिन वो एक घर में मौजूद सुपरनैचरल पावर्स के कारण फंस जाता है. 'लाइव टेलीकास्ट' सीरीज को लेकर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कई एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. काजल ने कहा कि मुझे लगता है कि इस जिस जगह पर हमने शूट किया है वो इसी सीरीज के लिए बना थी. हमने एक बेहद अलग घर में शूटिंग की, जो वेंकट सर के दोस्त का घर था. ये घर एक पहाड़ी की चोटी पर था और हमारे घर के आस-पास कुछ भी नहीं था. इसलिए ये लोकेशन इस सीरीज के लिए परफेक्ट थी.

काजल अग्रवाल ने आगे बताया की पूरी शूटिंग के दौरान मैं सो नहीं पाई. शूटिंग में भी और पैक-अप के बाद भी मैं बहुत डरी रहती थी. सोने की कोशिश करो तो डर के कारण नींद खुल जाती थी. ये मेरे लिए बेहद डरावना एक्सपीरियंस था, लेकिन मुझे भरोसा है कि मैंने पूरी तरह से कैरेक्टर के साथ जस्टिस किया है. मैंने उस डर को सेट पर और सेट से बाहर भी महसूस किया, मैं इसे जी रही थी.

लाइव टेलीकास्ट वेंकट प्रभु द्वारा लिखित और निर्देशित है. इस वेब सीरीज में काजल के साथ वैभव रेड्डी, कयाल आनंदी, प्रियंका, सेल्वा, डैनियल एनी पोप, और सुब्बू पांचू अरुणाचलम को भी मुख्य भुमिका में देखा जा सकता है. सात एपिसोड की इस हॉरर तमिल वेब सीरीज का निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है. इसे कुल सात भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. जिसमें हिन्दी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, बांग्ला और मराठी भाषा मुख्य रूप से शामिल हैं. इस वेब सीरीज को 12 फरवरी को डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज किया जाएगा.