बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अवतार के चलते सुर्खियों में रहती हैं. ईशा गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के चलते हंगामा बरपाती रहती हैं. इस बीच ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैंस के बीच छाई हुई हैं. अपनी इन तस्वीरों के चलते ईशा गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं क्योंकि, हमेशा की तरह एक बार फिर वह अपने बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस के फैंस को भी उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और लोग लगातार उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फोटो में ईशा गुप्ता एनिमल प्रिंट की बिकिनी में सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. उनकी यह मिरर सेल्फी अब उनके फैंस के बीच कहर बनकर बरस रही है.

हर कोई उनकी बोल्डनेस पर फिदा होने की बात कह रहा है. ईशा गुप्ता को अपनी इन तस्वीरों पर फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक्ट्रेस के फैन उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. मालूम हो कि ईशा गुप्ता ने साल 2009 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा.

उन्होंने 'जन्नत 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में ईशा के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में थे. इसके अलावा रुस्तम, राज 3 जैसी फिल्मों में के जरिए भी ईशा धमाल मचा चुकी हैं. हालांकि, फिल्मों से ज्यादा ईशा गुप्ता अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं.