प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में धूमनगंज इलाके में एक युवती के साथ गैंगरेप के आरोप के बाद सेना की जवान की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोप है कि सेना के जवान ने अपने दोस्तों के साथ युवती के साथ गैंगरेप किया था. गैंगरेप की बात जब लोगों को पता लगी तो उन्होंने आर्मी जवान को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई.

मृतक का नाम आशुतोष सिंह था और वो सेना में हवलदार के पद पर था. प्राप्त जानकारी के अनुसार आशुतोष और उसके पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ अक्सर बातचीत होती रहती थी. बताया जा रहा है कि आशुतोष बीती रात युवती को अपने साथ एसटीपी ट्रांसपोर्ट नगर लेकर गया था.

वहां आशुतोष ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया. पीडि़ता ने अपने साथ गैंगरेप की जानकारी पुलिस को दी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अज्ञात लोग वहां पहुंच गए और आशुतोष की जमकर पिटाई कर दी. शनिवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं आशुतोष के परिजनों ने युवती पर साजिश का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि साजिश के तहत आशुतोष की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. इलाके में तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है.