कुरनूल. आंध्र प्रदेश में सुबह-सुबह कुरनूल जिले के वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव के पास बस और ट्रक की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गयी. वहीं, हादसे में चार लोग घायल हो गये हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

प्रारंभिक सूचना के अनुसार ये सड़क हादसा, कुरनूल जिले में एनएच-44 पर हुआ. पुलिस द्वारा बताया कि गया सड़क दुर्घटना का शिकार हुए लोग तीर्थ यात्रा पर चित्तूर जिले के मदनपल्ले क्षेत्र से राजस्थान के अजमेर जा रहे थे.

अभी तक प्राप्त के अनुसार मिनी बस का ड्राइवर वाहन से अपना संतुलन खो बैठा और वो सड़क के दूसरी तरफ ट्रक से जा भिड़ी. ये हादसा 3 से 3.30 बजे के करीब हुआ. हादसे में मारे गए 14 लोगों में से 8 महिलाएं हैं, 5 पुरूष हैं और एक बच्चा है, जबकि घायल 4 लोगों में से 2 बच्चे हैं. हादसे की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कुरनूल के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया.

डॉक्टरों के अनुसार घायलों की हालत नाजुक है. हादसे के बाद पुलिस को वाहन में शव निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. हादसा किस वजह से हुआ पुलिस इस बारे में जांच करेगी. हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया. दुर्घटना ग्रस्त ट्रक और मिनी बस को साइड में करने के बाद पुलिस ने ट्रैफिक क्लियर करवाया.