सैमसंग ने भारत में नए लैवल U2 वायरलेस नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स लॉन्च कर दिए हैं. इनके बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह 500 घंटों का स्टैंडबाय टाइम देंगे. खास बात यह है कि वाटर रेसिस्टेंट के लिए सैमसंग लैवल U2 वायरलेस नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स को IPX2 की रेटिंग भी मिली हुई है. इनमें 12mm के ऑडियो ड्राइवर दिए गए हैं जो बेहतरीन बॉस प्रोड्यूस करते हैं.

सैमसंग लैवल U2 की कीमत भारत में 1,999 रुपये है. इसे ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. इसे सबसे पहले फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध किया जाएगा. सैमसंग के इस नेकबैंड का मुकाबला रियलमी, शाओमी, पीट्रोन जैसी कंपनियों से है.

Samsung Level U2 के फीचर्स

इनमें 12mm के ड्राइवर दिए गए हैं जिनकी फ्रिक्वेंसी 20,000Hz की है.कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है और बेहतर कॉलिंग के लिए दो माइक्रोफोन भी मिलते हैं.इन ईयरफोन्स में फिजिकल बटन दिए गए हैं जिनका इस्तेमाल कॉल रिसीव करने, म्यूट करने और कॉल रिजेक्ट करने के लिए किया जा सकेगा.कंपनी का दावा है कि इनसे यूजर को 18 घंटे का म्यूजिक प्ले-बैक और 13 घंटों का टॉकटाइम मिलेगा.चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है. इसका वजन 41.5 ग्राम है.