पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित संजीवनी नगर क्षेत्र में रहने वाले युवक जी साईं सूर्या तेजा व उसकी मां नागलक्ष्मी ने मुम्बई की युवती की एक्स वॉयफे्रंड के साथ वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर 4.30 लाख हड़प लिए और अभी भी 17 लाख रुपए की मांग कर धमकी दे रहे है. युवती की शिकायत पर संजीवनी नगर थाना पुलिस ने मां व बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

संजीवनी नगर पुलिस के अनुसार मुम्बई में रहने वाली युवती की 16 फरवरी 2020 को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिये सांई सूर्या तेजा से दोस्ती हुई, इस दौरान जीसाई सूर्या तेजा ने युवती से शादी करने के लिये अपने आप को बड़ा कारोबारी बताया, यहां तक कि इंदौर में घर लेने की बात कही. जब युवती व उसके परिजनों ने साई तेजा से परिवार वालों से मिलवाने की बात कही तो साई तेजा मुकर गया. बाद में पता चला कि वह बैंगलोर में किराए का कमरा लेकर रहता है, जो शादी के लिए मना कर दिया. 

इसके बाद से साई तेजा ने युवती के एक्स वॉयफ्रें ड के साथ की प्राइवेट फोटो  युवती के परिवार में फैलाना शुरु कर दिया, मना करने पर 4 लाख 30 हजार रुपए ले लिए, इसके बाद फिर धमकी दी कि यदि 17 लाख रुपए नहीं दिए तो और फोटो वायरल कर दी जाएगी. इस मामले में जी साई सूर्या तेजा के साथ उसकी मां नागलक्ष्मी गोटे ने भी साथ दिया, वह भी फोटो वायरल करती रही. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आज मां बेटे के खिलाफ धारा 506, 509, 384, 34 भादवि एंव 67, 67 आईटी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया.