मुंबई. बॉलीवुड एक्टर प्रभास की तीन अपकमिंग फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा प्रेमी तक को इन फिल्मों का इंतजार है. हाल ही में उनकी एक फिल्म राधे-श्याम का वीडियो रिलीज हुआ है.इस वीडियो में एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आई. इन दोनों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इतना कि इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें प्रभास रेलवे स्टेशन पर पूजा के साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं. उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म राधे-श्याम-

रोमांटिक फिल्म राधे-श्याम की पहली झलक दर्शकों को खूब पसंद आई. इसे लोगों ने खूब प्यार दिया. इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आप इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देख सकते हैं.बता दें प्रभास और पूजा के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है. यह एक बहुभाषी फिल्म है. जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं.

आदिपुरुष-

350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए की बड़ी बजट वाली फिल्म आदिपुरुष को देखने के लिए फैंस बेताब हैं. रामायण पर आधारित इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष के रोल में दिखेंगे. इसके साथ ही सैफ अली खान रावण का रोल प्ले करेंगे. इस फिल्म में अजय देवगन फिल्म में भगवान शिव का रोल निभा सकते हैं और दीपिका सीता माता का रोल अदा कर सकती हैं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज करने की रिलीज करने की घोषणा आधिकारिक रूप से कर दी गई है.

फिल्म- सालार

फिल्म केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील अब प्रभास के साथ एक एक्शन फिल्म लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम सालार है. ये एक एक्शन मूवी होगी.