श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों के वाहन को निशाना बनाने के लिए आतंकवादियों ने आईईडी विस्फोट किया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दक्षिणी कश्मीर में अनंतनाग जिले के बिजबहेड़ा के पजालपोरा इलाके में केंद्रीय रिजवज़् पुलिस बल के एक बंकर वाहन को निशाना बनाया.

उन्होंने बताया कि कुछ असैन्य वाहनों को विस्फोट की वजह से क्षति पहुंची, लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. विस्फोट के बाद सुरक्षाबलों ने हवा में कुछ गोलियां भी चलाईं. इलाके की घेराबंदी की गई है और हमलावरों की तलाश की जा रही है.

गौरतलब है कि पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने व्यस्त जम्मू बस स्टैंड इलाके से 7 किलो आईडी पकड़ा था. जम्मू आईजी मुकेश सिंह ने जानकारी दी थी कि दो लोगों को इस मामले में हिरासत में लिया था. दोनों की पहचान सुहैल और काजी के रूप में हुई थी. रविवार को आईजी सिंह ने प्रेस ब्रीफिंग में जानकारी दी थी कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि आतंकी संगठन 2019 पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर बड़े हमले की प्लानिंग कर रहा था. इसके बाद पुलिस ने सुहैल को गिरफ्तार किया था.