नई दिल्ली. ढाई महीने से भी ज्यादा समय से चल रहे किसान आंदोलन के मद्देनजर भाजपा मुख्यालय में एक अहम बैठक चल रही है. यह बैठक कुछ किसानों के बीच फैलाए गए भ्रम को काउंटर करने की रणनीति बनाने को लेकर बुलाई गई है. इसके साथ ही बैठक में किसानों के मसले पर विपक्षी दलों के आरोपों को भी काउंटर करने की रणनीति तैयार की जानी है.

बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मौजूद हैं. इसके साथ ही बैठक में हरियाणा, पश्चिमी यूपी, राजस्थान के कई बीजेपी नेता, तकरीबन 10 सांसद, 26 विधायक और करीब 40 पूर्व सांसद तथा पूर्व विधायक मौजूद हैं. बैठक करीब साढ़े छह बजे भाजपा मुख्यालय में शुरू हुई.

साढ़े छह बजे से बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक कर रहे थे. बाद में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी पहुंचे. बैठक में भाजपा नेता संजीव बालियान, सत्यपाल सिंह, लक्ष्मी नारायण चौधरी आदि शामिल हैं.

गौरतलब है कि सरकार और किसान संगठनों के बीच अभी तक 10 दौर की बातचीत हो चुकी है लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला है. दोनों पक्षों के बीच गतिरोध इतना है कि अगली बैठक को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है कि वह कब होगी और कौन इसकी पहल करेगा.