कियारा आडवाणी एक वर्सटाइल एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ी छाप छोड़ी है. एक तरफ जहां उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस का फैशन एंड स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बीते कुछ सालों में न केवल कियारा ने अपने फैशन ऑप्शन्स से हर किसी को मंत्रमुग्ध किया है बल्कि अपने कपड़ों में वह हर बार एक अलग ट्विस्ट ऐड करती हुई भी दिख जाती हैं. दिल चुराने वाले लहंगे से लेकर ग्लैमरस कॉकटेल साड़ी तक इस हसीना की अलमारी में मनीष मल्होत्रा से लेकर अर्पिता मेहता, अनीता डोंगरे और अबू जानी संदीप खोसला का एक शानदार कलेक्शन है, जिसमें वह कभी भी बोरिंग नहीं लगती हैं.

कियारा आडवाणी ने जहां फ्यूज-फ्री सिल्हूट्स जैसे प्रिंटेड कुर्ता, मोनोक्रोमैटिक को-ऑर्ड सेट्स, क्रॉप टॉप विद पेपर बैग पैंट्स तक सबकुछ ट्राई किया है, तो वहीं हाथ की जड़ाऊ कढ़ाई वाले लहंगे, चमकदार साड़ियां और फ्लोरल सेपरेट्स एक्ट्रेस के स्टाइल और वॉर्डरोब को डॉमिनेट करते हैं. ऐसा ही कुछ हमें हाल के दिनों में भी देखने को मिला, जब एक इवेंट में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने के लिए कियारा आडवाणी ने 'सेक्सी' ब्लाउज संग साड़ी को पहनकर अपने बोल्ड अंदाज़ को मजेदार बना दिया. कियारा ने जिस कॉन्फिडेंस, ग्रेस और एलिगेंस के साथ इस अटायर को कैरी किया था, इसकी उम्मीद किसी दूसरी हसीना ने नहीं की जा सकती है.

दरअसल, कियारा आडवाणी की बीते दिन से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं, जिसमें वह इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई झिलमिलाते सितारों वाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. कियारा की यह साड़ी डिज़ाइनर के लेटेस्ट कलेक्शन से है, जिसे लाइट Moss ग्रीन, गोल्डन एंड सिल्वर जैसे स्ट्रांग कलर्स से सजाया गया है.

इस डिज़ाइनर ऑउटफिट को बनाने में शीर, शिमर और शाइनी सीक्वेंस जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है, जो क्लासिक कलर-कॉम्बिनेशन वाले इस आउटफिट्स काफी चमकदार लुक दे रही है. यही नहीं, साड़ी में गोल्ड सीक्वेंस कश्ती एम्ब्रोडरी की गई है, जिसकी हेमलाइन स्कर्ट लुक देते हुए फ्रिल बॉर्डर में डिज़ाइन किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-